जयपुर: राजधानी के जोबनेर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में अब तक 7 की हो चुकी मौत हो चुकी है. इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुःख जताया है. हादसा ट्रेलर और कमांडर गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत होने से हुआ है. जानकारी के अनुसार 5 लोगों ने हादसे के दौरान मौके पर ही दम तोड़ दिया व कई लोग घायल हो गए.

108 एंबुलेंस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल:
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस जैसे-तैसे करके घायलों को जोबनेर CHC में लेकर पहुंची जहां अफरातफरी का महौल हो गया. खबर लिखे जाने तक मृतकों की संख्या 7 पहुंच चुकी थी.

मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना


सीएम अशोक गहलोत ने इस दर्दनाक सड़क हादसे पर दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर जारी शोक सन्देश में लिखा, ‘जयपुर-फलोदी राजमार्ग पर जोबनेर में हुए भयानक सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरी पीड़ा हुई। हादसे में सात लोगों की जान चली गई। मृतकों के परिवार के सदस्यों को ईश्वर शक्ति दे, यही प्रार्थना करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।

घर में मची चीख पुकार

इधर हादसे का पता चलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। हादसे में गांव के एक परिवार के लोगों की एक साथ मौत से पूरा गांव गमगीन हो गया।

जीप काटकर निकालने पड़े शव

एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जीप काटकर बाहर निकाला गया। वहीं स्थानिय लोग प्रदर्शन करने मौके पर पहुंचे। सूचना पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। चालक की तलाश की जा रही है। लोगों का कहना है कि आए दिन ट्रोले शहर से होकर जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here