नई दिल्ली। फाइनल बैटल एडटेक निवेश इवेंट है जिसका आयोजन लीला अम्बिएंस होटल दिल्ली में किया गया। शार्क टैंक की तर्ज पर बनाये गए इस इवेंट में 12 सुपर क्यूरेटेड सीड स्टेज एडटेक स्टार्टअप्स थे। इस दौरान 50 से अधिक निवेशकों के साथ-साथ 300 से अधिक स्टार्टअप ने भाग लिया।

एडुप्रेन्योर विलेज पर शिक्षा प्रौद्योगिकी ध्यान देने के साथ – श्री अरविंद सोसायटी प्रारंभिक चरण वेंचर कैपिटल फंड की शुरूआत की। एडुप्रेन्योर विलेज न केवल पूरे भारत में प्रारंभिक चरण एडटेक स्टार्टअप में निवेश करता, लेकिन यह भी सोसायटी के बड़े पैमाने पर शिक्षा पारिस्थितिकी तंत्र नेटवर्क के माध्यम से, परामर्श, धन-उगाही करने, सदस्यता और स्केलिंग-अप सहायता के माध्यम से श्रृंखला-ए वित्त पोषण प्राप्त करने में स्टार्टअप तक पूरा समर्थन फैली हुई है।

कार्यक्रम के अंत में नितिन भल्ला, एडुप्रेन्योर विलेज फंड के प्रमुख की घोषणा की, “यह एडुप्रेन्योर विलेज के 1 फ्लैगशिप घटना में भाग लेने के 350+ स्टार्टअप और 50 + निवेशकों के एक दर्शक को देखने के लिए अद्भुत मौका था – फाइनल बैटल । अतिशयोक्ति प्रतिक्रिया देखकर, एडुप्रेन्योर विलेजभी बड़ा ‘फाइनल बैटल ‘ अगले साल का आयोजन करेगा, पूंजी जुटाने के लिए शिक्षा ध्यान केंद्रित निवेशकों से विभिन्न शिक्षा स्टार्टअप्स करने का अवसर दे रही है। ” कार्यक्रम से पहले, लीड एन्जिल्स नेटवर्क और श्री अरविंद सोसायटी उद्यमी गांव मंच के माध्यम से एडटेक स्टार्टअप का वादा में निवेश के लिए एक सामरिक भागीदारी में प्रवेश किया। लीड एन्जिल्स नेटवर्क 2013 में स्थापना की और भारत भर में 130+निवेशकों का एक नेटवर्क तैयार किया गया था।

ऑरो स्कॉलर लॉन्च:

एडुप्रेन्योर विलेज चैलेंज समापन पर, श्री अरविंद सोसायटी उद्देश्य लाखों लोगों के अध्ययन के परिणाम का उत्पादन करने के लिए माइक्रो-छात्रवृत्ति देने के लिए साथ, अपने नए पहल “ऑरो स्कॉलर”, छात्रवृत्ति मंच का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम के पूरे भारत में वर्तमान छात्रों के बीच एक क्रांतिकारी लहर प्रभाव बनाने के लिए करना है। इस परियोजना के लिए, समाज PayZapp मोबाइल भुगतान एप साथ भागीदारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here