मामला नवी मुंबई के वाशी का है. पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब शख्स घर वापस लौटने के दौरान रास्ते में सिगरेट लेने के लिए रुका था. पीड़ित की जान बचाने के लिए कई ऑपरेशन करने पड़े और उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

मुंबई: नवी मुंबई के वाशी में पांच अज्ञात लोगों ने 36 वर्षीय एक व्यक्ति के साथ यौन उत्पीड़न कर उसके साथ बर्बरता की, जिसके बाद उसकी जान बचाने के लिए आपात ऑपरेशन करना पड़ा. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना सोमवार शाम को सेक्टर आठ में एक सुनसान जगह पर हुई.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, वाशी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस दौरान हुई जब वह शख्स घर वापस लौटने के दौरान रास्ते में सिगरेट लेने के लिए रुका था. इसी दौरान पांचों आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

वाशी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि पीड़ित जब बेहोश होने लगा तब आरोपी वहां से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि माना जा रहा है कि आरोपी 25 से 30 साल की उम्र के थे.

पुलिस को आशंका है कि घटना के वक्त आरोपी नशे में थे. पीड़ित पूरी तरह से बेहोश होने से पहले किसी तरह हाइवे पर आया.

अधिकारी ने बताया कि कुछ राहगीर उसे पास के अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि एक निजी अस्पताल में पीड़ित का कई बार ऑपरेशन करना पड़ा और उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौनाचार) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

नवी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमने आरोपियों के बारे में जानकारी इकट्ठी कर ली है और उन्हें पकड़ने की कोशिश में लगे हैं. हम आस पास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं. आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.’

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here